बिहार के पटना में चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

By रेनू तिवारी | Sep 09, 2024

एक चौंकाने वाली घटना में, बिहार की राजधानी पटना में रविवार सुबह (8 सितंबर) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, चौक थाना क्षेत्र के रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने नेता के सिर में गोली मार दी। पीड़ित की पहचान भाजपा चौक मंडल के पूर्व अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा उर्फ ​​मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता बलात्कार-हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा- CBI से नई स्थिति रिपोर्ट दाखिल करे


रिपोर्ट्स से पता चलता है कि मुन्ना शर्मा रविवार को अपने घर पर अपने बेटे की सगाई समारोह के बाद अपने परिवार के सदस्यों को विदा करने के लिए जा रहे थे। शर्मा ने सोने की चेन पहनी हुई थी, जिसे हमलावरों ने छीनने का प्रयास किया। जब उन्होंने विरोध किया, तो हमलावरों ने गोली चला दी, जो उनके सिर में लगी और उनकी तुरंत मौत हो गई।


बता दें कि पुलिस की टीमें घटनास्थल का निरीक्षण कर रही हैं और आगे के सुराग के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही हैं। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जांच में मदद कर रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: US में Rahul Gandhi ने की China की तारीफ, Giriraj Singh ने देशद्रोह का मुकदमा चलाने की माँग की


पटना में भी इसी तरह की घटना

पिछले महीने 13 अगस्त को पटना में भी इसी तरह की घटना में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान भाजपा बजरंगपुरी मंडल के पूर्व महासचिव अजय शाह के रूप में हुई थी। पुलिस के मुताबिक, अपराधियों ने आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी नहर के पास भाजपा नेता और डेयरी बूथ संचालक 50 वर्षीय शाह की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी